Sunday , February 19 2023

प्रीमियम स्कॉच की बोतल को लेकर हुआ झगड़ा, बेटे ने कर दी पिता की हत्या

हावड़ा
पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां के दासनगर में महंगी स्कॉच की बोतल को लेकर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटे मंगल दास (26) ने पिता दुर्गापाड़ा (54) के प्रीमियम स्कॉच और सिंगल माल्ट शराब के संग्रह से एक बोतल लेने की कोशिश की। जिसके बाद बेटे और पिता के बीच झगड़ा हो गया। पिता ने बेटे के हाथ से स्कॉच की बोतल छीनने का प्रयास किया और बोतल गिरकर टूट गई। गुस्साए बेटे ने पिता की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान दुर्गापाड़ा जमीन पर गिर पड़े और मंगल ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उनका सिर दरवाजे की चौखट पर कई बार पटका जिसके बाद उनके सिर से खून बहने लगा। दुर्गापाड़ा बेहोश हो गए और मंगल वहां से भाग निकला। मंगल के छोटे भाई ने बताया कि जैसे ही वह शोर सुनकर कमरे में गया तो देखा कि पापा जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे और मंगल वहां से भाग रहा था।

मंगल के छोटे भाई ने पुलिस को सूचना दी। दुर्गापाड़ा को बाल्टिकुरी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मंगल को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे डोमजूर में एक दोस्त के ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मंगल को हत्या की धाराओं में जेल भेज दिया है।

पुहावड़ा सिटी पुलिस के डेप्युटी कमिश्नर (दक्षिण) सुनील यादव ने बताया कि हमने मंगल दास को उनके पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों के बीच शराब की एक बोतल को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके कारण उसने गुस्से में अपने पिता को मार डाला था।

पुलिस ने कहा कि दुर्गापाड़ा एक ठेकेदार थे और उन्हें महंगी शराब का शौक था। मंगल बेरोजगार था और उसे शराब पीने की बुरी लत थी। इलाके के लोग भी उसकी शराब की लत से परेशान थे। दासनगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को उसने अपने पिता से शराब खरीदने के लिए रुपये मांगे थे, लेकिन जब उसने इनकार किया, तो उसने पिता के कमरे से स्कॉच की बोतल निकालने की कोशिश की जिसके बाद घटना हुई।