Thursday , February 16 2023

पति के सामने ही पत्नी ने तोड़ा दम:गोपालगंज के फुलवरिया में बीमार बेटी को देखने जा रहे थे दंपति, सड़क दुर्घटना में दोनों जख्मी, पत्नी की मौत

गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना के मीरगंज-भोरे मुख्य मार्ग पर मिश्रबतरहां गांव के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार पति पत्नी जख्मी हो गए।जहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई।मृतका सुभावती देवी उचकागांव थाना क्षेत्र के इटवा गांव के केदार गोंड की पत्नी थी। इटवा गांव निवासी केदार गोंड गुरुवार की दोपहर अपनी पत्नी सुभावती देवी को लेकर बाइक से भोरे में बीमार अपनी पुत्री को देखने जा रहे थे।

फुलवरिया थाना क्षेत्र के मिश्रबतरहां गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई । इस दुर्घटना में पति पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं इलाज के क्रम में घायल सुभावती देवी की मौत हो गई । वहीं पति केदार गोंड का इलाज चल रहा है।

परिजनों में मातम

सुभावती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। सुभावती को महज एक पुत्री हैं जिसकी शादी हरखौली में हुई है बेटी संगीता को कुछ दिनों पूर्व एक पुत्री हुई थी जिसको देखने पति – पत्नी दोनों भोरे जा रहे थे। सुभावती की अचानक मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।