Saturday , September 28 2024

कोहली को लगी चोट लेकिन फिर भी खेलेंगे टेस्ट

रांची। भारतीय कप्तान विराट कोहली को गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में कंधे में चोट लगी जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें 7-10 दिन के आराम की जरूरत है लेकिन कोहली फिर भी मैच खेलेंगे।

Virat_hurtदरअसल कंधे में चोट के बाद कोहली मैदान से बाहर चले गए और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी। हालांकि देर रात की बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि कोहली को कंधे में लगी चोट गंभीर नहीं है और वो इलाज के बाद खेलने के लिए फिट हैं।

झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन में मेहमान ऑस्ट्रेलियाई ‍टीम पहले दिन ‍दमदार बल्लेबाजी कर रही है और दूसरी तरफ कप्तान विराट कोहली के कंधे की चोट ने भारतीय टीम प्रबंधन को चिंतित कर दिया। विराट ने दूसरे सत्र में बाउंड्री पर चौका रोकने के लिए डाइव लगाई इसी दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया। ऑस्ट्रेलियाई पारी में रवींद्र जडेजा द्वारा डाले जा रहे पारी के 40वें

ओवर में पीटर हैंड्‍सकॉम्ब ने बाहर निकलकर शॉट लगाया। कोहली ने चौका रोकने के लिए डाइव लगाई और इसी दौरान उनके दाएं कंधे में चोट लगी। वे कंधा पकड़कर खड़े हो गए। कोहली ने रन बचाया, लेकिन इस दौरान लगी चोट के चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। टीम के फिजियो पेट्रिक फरहत मैदान में आए और वे विराट को बाहर लेकर गए। इसके बाद उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम की कमान संभाली।