Saturday , September 28 2024

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय फिजियो के साथ की बदसलूकी: कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच तनातनी और आरोपों का दौर जारी है। भारतीय कप्तान कोहली ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अनावश्यक टिप्पणियां कर भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहर्ट का अपमान किया है। पैट्रिक फरहर्ट भी ऑस्ट्रेलिया के ही हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने इससे इनकार किया है। 

कोहली ने मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने पैट्रिक का नाम लेना शुरू कर दिया। मैं नहीं जानता उन्होंने ऐसा क्यों किया। वह हमारे फिजियो हैं, उनका काम मेरा उपचार करना था। आपको उनसे पूछना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। दूसरी ओर स्मिथ ने कहा कि यह निराशाजनक है। मैंने कुछ नहीं किया। विराट कह रहे थे कि मैंने पैट्रिक का निरादर किया। मेरा मानना है कि पैट्रिक ने अच्छा काम किया जो कंधे की चोट के बाद विराट फिट होकर मैदान पर उतर सके। 

मैच ड्रॉ होने से टीम इंडिया होगी निराश : स्मिथ 
वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि भारतीय टीम पांचवें दिन हमें ऑलआउट कर जीत हासिल करने के इरादे से उतरी होगी लेकिन मैच ड्रॉ होने से उन्हें निराशा हुई होगी। अब धर्मशाला में होने वाले अंतिम टेस्ट में लय हमारे साथ होगी। हैंड्सकॉम्ब और मार्श ने असाधारण प्रदर्शन किया।