Friday , May 17 2024

महाराष्‍ट्र सीएम करने गए थे जनसभा को संबोधित, खाली कुर्सियां देखकर वापस लौटे

पुणे। महाराष्‍ट्र में 21 फरवरी को सिविक इलेक्‍शन होने हैं। इसी सिलसिले में सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने एक जनसभा बुलाई थी। सीएम भी वहां पहुंच गए लेकिन उनको सुनने के लिए कोई मौजूद नहीं था। यह देखकर सीएम फड़णवीस नाराज हुए और जनसभा को कैंसिल कर दिया। महाराष्‍ट्र में सिविक इलेक्‍शन को लेकर सभी पार्टियां तेजी से प्रचार कर रही हैं।Rally-640x360

महाराष्‍ट्र में सिविक इलेक्‍शन को लेकर हो रही तैयारियां 

मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने जब देखा कि कोई नहीं आया तो थोड़ा असहज हुए। इसके बाद फड़नवीस ने वहां की रैली की कैंसल कर दी। हालांकि उन्होंने इसकी वजह टाइम को लेकर कुछ मिसकम्युनिकेशन बताया।

रविवार को प्रचार का अंतिम दिन

महाराष्ट्र में इन दिनों निकाय चुनाव के लिए पार्टियों का प्रचार चल रहा है। रविवार को प्रचार का आखिरी दिन है और शनिवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को पुणे में एक रैली को संबोधित करना था। रैली के स्थल पर भव्य मंच बना। पब्लिक के बैठने के लिए सैकड़ों कुर्सियां लगाई गईं लेकिन रैली के समय महज कुछ लोग ही मौके पर पहुंचे।  ज्यादातर कुर्सियां खाली ही पड़ी रहीं।

सीएम ने किया ट्वीट

बताया जाता है कि इसकी सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने और फजीहत से बचने के लिए अपना वहां आना की कैंसल कर दिया। सीएम की बाकायदा इसकी सूचना ट्वीट कर दी। हालांकि उन्होंने लिखा कि मैंने टाइम को लेकर कुछ मिसकम्युनिकेशन के चलते पुणे की रैली कैंसल कर दी है। मुझे इसका खेद है और अब मैं पिंपरी चिंचवाड़ की ओर बढ़ रहा हूं।

कोई पार्टी वर्कर भी नहीं था मौजूद

खास बात ये है कि ये सभा महायुति की थी यानी इसमें तीन पार्टियों के झंडे लहरा रहे थे लेकिन न तो वहां कोई वर्कर नजर आया और न ही कोई भीड़। इन चुनावों में शिवसेना और बीजेपी अलग-अलग चुनाव मैदान में हैं।