Sunday , May 19 2024

सुरक्षा बलों ने एक और घुसपैठिये को मार गिराया

New Delhi: इससे पहले भी सुरक्षा बलों ने अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ने एक 30 वर्षीय पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया।

img_20170224090347J&K: जम्मू कश्मीर के परगवाल सेक्टर से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर के मुताबिक, परगवाल सेक्टर से सुरक्षा बलों ने एक और घुसबैठियों को मार गिराया।  
इससे पहले भी सुरक्षा बलों ने अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ने एक 30 वर्षीय पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार, घुसपैठिये को परगवाल इलाके में सुबह चार बजे से पांच बजे के बीच गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान अब्दुल कयूम के रूप में की गई थी। वह पाकिस्तान में सियालकोट के पुल भगवा क्षेत्र का रहने वाला है।
बीएसएफ के अधिकारी नाम न जाहिर करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, “हमने अखनूर जिले में बाड़ के नजदीक पहुंचे घुसपैठिये को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।लेकिन  उसके पास हथियार नहीं था।” उन्होंने बताया कि घुसपैठिये के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया। उन्होंने कहा, “हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि घुसपैठिया भारतीय क्षेत्र में क्यों घुसा? वह लगातार अपना बयान बदल रहा है। गौरतलब है कि 18 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में सेना की छावनी पर हुए हमले में 18 जवान शहीद हो गए।