Saturday , September 28 2024

धोनी की हैमर गाड़ी के सामने कूदी लड़की, फ्लाइंग किस देकर कहा- ‘I LOVE U’

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली की एक युवती मीनाक्षी ने तमाम सुरक्षा को
धता बताते हुए धोनी की हैमर गाड़ी के सामने अचानक आकर खड़ी हो गई और फ्लाइंग किस देकर आइ लव यू धोनी कहने लगी।धोनी की हैमर गाड़ी के सामने कूदी लड़की, फ्लाइंग किस देकर कहा- 'I LOVE U'
गाड़ी ड्राइव कर रहे माही ने कुछ नहीं कहा लेकिन वह युवती बार बार चिल्ला-चिल्ला कर धोनी-धोनी कह रही थी। इससे वहां खड़े सुरक्षाकर्मी भी चकरा गए। लेकिन बात बिगड़ने से युवती को गाड़ी के सामने से हटा दिया गया। इसके बाद धौनी हैमर ड्राइव कर घर चले गए।
लोगों की भीड़ उस युवती तक पहुंचती, इससे पहले ही वह एयरपोर्ट के अंदर चली गई। बाद में बाहर का माहौल शांत होने पर वह निकली। उसने बताया वह दिल्ली की रहने वाली है और कोलकाता निजी काम से गई थी। वह धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक है। जब वह कोलकाता से फ्लाइट पर बैठी तो उसने वहां धोनी को बैठे देखा।
वह फ्लाइट में ही धोनी से मिलना चाह रही थी लेकिन वह मिल नहीं पाई। वह माही से मिलकर एक फोटो शूट करना चाहती थी। मीनाक्षी ने कहा जब उसे फ्लाइट में मौका नहीं मिला तो उसने सोचा कि वह रांची में अवश्य मिलेगी। लेकिन यहां माही एयरपोर्ट से निकलते ही अपनी गाड़ी में बैठ गए। यह देख ऐसा लगा कि अगर इस बार मैं चूक गई तो फिर नहीं मिल सकूंगी। इसलिए धोनी की गाड़ी के सामने आ गई।
इस क्रम में मेरा बैग धोनी के हमर के नीचे आकर टूट गया। उसने कहा कि भले ही वह धोनी से नहीं मिल पाई लेकिन उसकी झलक देखने में सफल रही। अब यह टूटा हुआ बैग और रांची एयरपोर्ट की घटना मेरी यादों को ताजा रखेगी। मीनाक्षी रांची में एक दिन रहने के बाद वापस दिल्ली चली जाएगी।