Saturday , September 28 2024

दिल्ली के होटल में धोनी के तीन फोन चोरी, FIR दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ दिल्ली के होटल में एक और घटना हो गई है। द्वारका के पांच सितारा होटल में उनके तीन मोबाइल चोरी हो गए हैं। धोनी की ओर से द्वारका के सेक्टर 10 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। 
ms-dhoni_1465362445पुलिस होटल की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मीडिया की खबरों के मुताबिक 17 मार्च को लगी आग का फायदा उठाकर धोनी के फोन चुराए गए हैं। एफआईआर में धोनी ने कहा कि अफरा-तफरी में वे अपना सामान होटल में ही भूल गए। लेकिन जब वे वापस अपना सामान लेने लौटे तो वहां उनके तीन फोन नहीं मिले।

FIR registered by Delhi Police after complaint by MS Dhoni saying that his three mobile phones got stolen during fire at WelcomHotel, Dwarka

बता दें कि धोनी यहां झारखंड के लिए विजय हजारे ट्रॉफी का मैच खेलने के लिए आए हैं। इस बीच द्वारका के एक मॉल में आग लगने की वजह आग होटल तक भी पहुंच गई। इधर दिल्ली फायर सर्विस ने कहा कि उन्हें सुबह करीब 6:30 बजे वेलकम होटल में आग लगने की खबर चली। आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड के 30 कर्मचारी भेजे गए। सुबह करीब 7:50 पर आग पर काबू पा लिया गया।