Saturday , September 28 2024

पुणे की टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी, मचा सकता है धमाल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का दसवां संस्करण 5 अप्रैल से शुरू होना है। इसके पहले राइजिंग सुपरजॉइंट्स की टीम ने चोटिल मिचेल मार्श की जगह वनडे और टी-20 के नंबर एक गेंदबाज इमरान ताहिर को शामिल किया है।

ipl_rsp_23_03_201731 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में 54 विकेट चटकाने वाले 37 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी लेग स्पिनर ने पिछले सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व किया था। 2015 में वह नाथन कल्टर नील के साथ संयुक्त रूप से दिल्ली की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने वाले शीर्ष गेंदबाज थे।

उन्होंने 20 आईपीएल मैचों में कुल 29 विकेट लिए हैं। ताहिर का गेंदबाजी औसत 21।48 है और एक बार उन्होंने एक पारी में चार विकेट लेने का कारनामा रचा है। याद हो कि ताहिर को 2017 आईपीएल नीलामी में ताहिर को किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं खरीदा था।

भारत के खिलाफ चोटिल हुए थे मार्श

भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य रहे मिचेल मार्च को कंधे में चोट के कारण बीच सीरीज से ही स्वदेश लौटना पड़ा। बैंगलोर टेस्ट के बाद मार्श ऑस्ट्रेलिया लौट गए। इसके बाद वह आईपीएल के 10वें संस्करण से बाहर हो गए। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को पिछले वर्ष भी चोट के कारण बीच में ही आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ा था।

मुंबई के खिलाफ पहला मैच

राइजिंग सुपर जॉइंट्स की टीम 6 अप्रैल को एमसीए स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत करेगी।