Saturday , September 28 2024

IPL 10 : मोहाली में आज आमने-सामने होंगे दिल्ली के डेयरडेविल्स और पंजाब के किंग्स

किंग्स इलेवन पंजाब टीम आईपीएल-10 में रविवार को जब दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसका लक्ष्य जीत की पटरी पर लौटना होगा। पंजाब ने अब तक आठ मैच खेले हैं जिनमें से उसे तीन में जीत मिली है। वहीं दिल्ली को सात में से पांच मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी है। दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम है। दोनों को अपने पिछले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। 
मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को मात दी थी। हैदराबाद के खिलाफ मैच में कप्तान ग्लेन मैक्सवेल को शानदार फॉर्म में चल रहे ओपनर हाशिम अमला की सेवाएं नहीं मिल पाई थी जो चोट की वजह से टीम से बाहर थे। शॉन मार्श ने उस मैच में 84 रन की पारी खेली थी। 

यदि पंजाब टीम को टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे दिल्ली के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन करना होगा। घरेलू दर्शकों को मैक्सवेल से बड़ी पारी का इंतजार होगा जो हैदराबाद के खिलाफ खाता खोले बगैर आउट हो गए थे। दिल्ली को एक बार फिर संजू सैमसन और  श्रेयस अय्यर से अच्छी पारी की उम्मीद होगी। सैमसन ने पिछले मैच में 38 गेंदों पर 60 जबकि श्रेयस ने 34 गेंदों पर 47 रन बनाए थे।