Tuesday , July 2 2024

Virat Anushka Daughter: बिना अनुमति फोटोग्राफर ने बेटी वामिका की तस्वीर कर दी वायरल

Virat Anushka Daughter: भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship Final) खेलने के लिए 2 जून की रात प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। जिसमें कप्तान विराट के साथ अनुष्का शर्मा भी अपनी बेटी वामिका को लेकर इंग्लैंड पहुंची थीं। हालांकि जब विराट और अनुष्का इंग्लैंड जाने के लिए जब मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तब ही दोनो की फोटो वायरल होने लगी थी। इस कपल के साथ उनकी प्यारी बेटी वामिका भी नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपनी गोद में वामिका को लिया था, जिसमें वामिका का पूरा चेहरा ढका हुआ था लेकिन फिर भी किसी फोटोग्राफर ने वामिका की तस्वीर खींच ही ली। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई बार पब्लिक में बोल दिया है कि वे अपनी बेटी वामिका को अभी सोशल मीडिया पर नहीं लाना चाहते हैं। इन सब के बावजूद एक फोटोग्राफर ने बिना अनुमति के वामिका की फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। ऐसे में यूजर्स उस फोटोग्राफर्स के बारे में कई कमेंट भी कर रहे हैं एवं हर तरफ से फोटोग्राफर की आलोचना भी हो रही है।

वामिका की झलक देखने की रिक्वेस्ट पर विराट का जवाब

नियम के मुताबिक भारतीय टीम अभी क्वारंटाइन है जिसमें विराट को भी क्वारंटाइन रहने को कहा गया है। इस दौरान विराट ने अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट का सोचा और इंस्टाग्राम पर लिखा है- ‘‘मैं क्वारंटाइन में हूॅं, मुझसे सवाल पूछें।’’ इस दौरान एक यूजर्स ने उनकी बेटी वामिका के बारे में पूछते हुए कहा कि ‘वामिका का मतलब क्या होता है? वो कैसी है? क्या मैं उसकी एक झलक देख सकता हूॅं। यूजर के ऐसे सवाल पर विराट ने लिखा कि ‘‘वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। नहीं, एक कपल के तौर पर हमने ये फैसला किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे, जब तक कि वो खुद ये न समझ ले कि सोशल मीडिया होता क्या है और इस बारे में वो खुद फैसला ले सके।

कब हुआ था वामिका का जन्म

जानकारी के लिए आपको बतादें कि वामिका का जन्म इसी साल 11 जनवरी 2021 को हुआ था। यही वो दिन था, जब विराट और अनुष्का माता-पिता बने थे। विराट के घर बेटी वामिका के पैदा होने की जानकारी खुद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के द्वारा लोगों को दी थी। इस कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाने का फैसला लिया है। लेकिन फोटोग्राफर ने बिना अनुमति के बेटी वामिका की फोटो खींच कर उसे सार्वजनिक कर दिया है।