Thursday , July 4 2024

मुझे उनको देखकर जलन होती है, किसके लिए पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने ऐसा कहा

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरू होने जा रही है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ियों को चुना गया है। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करके नेशनल टीम में वापसी करने पृथ्वी शॉ के खेल से भारत ही नहीं बल्कि श्रीलंकाई क्रिकेटर भी प्रभावित हैं। उनकी तारीफ करते हुए श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज रसेल अर्नोल्ड का मानना ​​​​है कि भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी लिमिटेड ओवर सीरीज में सबको पीछे छोड़ सकते हैं और इन मैचों में जीत और हार के बीच अंतर पैदा कर सकते हैं।

हमारे सहयोगी ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ से बात करते हुए अर्नोल्ड ने कहा कि, ‘भारत के पास शिखर धवन और हार्दिक पांड्या जैसे धुआंधार बल्लेबाज हैं, लेकिन दोनों को छोड़कर मैं आउट ऑफ द बॉक्स जाते हुए पृथ्वी शॉ का चयन करूंगा। उम्मीद करता हूं कि वो मुझे सही साबित करें।’ इसके अलावा अर्नोल्ड ने श्रीलंका की तरफ से गेम चेंजर के रूप में अविष्का फर्नांडो का नाम लिया। अर्नोल्ड ने भारत की बेंच स्ट्रेंथ की तारीफ की और कहा कि भारतीय टीम की बेंच स्ट्रेंथ देखकर जलन होती है।

बता दें कि धवन की अगुवाई वाली इस टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल नहीं है। वे इस समय इंग्लैंड में हैं और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। श्रीलंकाई दौरे पर गई भारतीय टीम में उन खिलाड़ियों को चुना गया है, जिन्होंने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था। इसमें नितीश राणा, संजू सैमसन, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं।