Saturday , July 6 2024

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा, गब्बर और उसके शेर,

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जुलाई को खेला जाएगा। इस दौरे में शिखर धवन को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है। धवन अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर काफी उत्साहित हैं। रविवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच से पहले शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। धवन की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है।

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है। उस तस्वीर में उनके साथ पृथ्वी शॉ, युजवेंद्र चहल, इशान किशन और कुलदीप यादव नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि गब्बर के शेर। लड़के उत्साहित हैं कुछ करने के लिए। काफी समय बाद युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव एक साथ गेंदबाजी कर सकते हैं। आईपीएल में पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन शानदार रहा था। उन पर भी सबकी नजरें रहेंगी।
टी20 वर्ल्ड कप से पहले इन खिलाड़ियों की कोशिश होगी कि वो दमदार प्रदर्शन करके टीम में जगह बनाएं।

श्रीलंका दौरे में राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाया गया है और भुवनेश्वर कुमार को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान विराट कोहली उप कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल रहे हैं। इसकी वजह इन सभी का इंग्लैंड दौरे पर होना है। इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया 4 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।। श्रीलंका और भारत के खिलाफ सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होना था लेकिन श्रीलंकाई दल में कोविड-19 संक्रमण का मामला आने के बाद इसे 18 जुलाई तक टाल दिया गया था।