Saturday , July 6 2024

: पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ पारी पर RUMOURED गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया। शॉ ने 24 गेंद पर 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और शुरुआती ओवरों में ही श्रीलंकाई टीम पर दबाव बना डाला। भारत ने पहले मैच में सात विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। पृथ्वी शॉ की RUMOURED गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस युवा बल्लेबाज को बधाई दी है। प्राची सिंह की इंस्टा स्टोरी काफी वायरल हो रही है। उन्होंने पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए हार्ट का इमोटीकॉन यूज किया है। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 50 ओवर में 9 विकेट पर 262 रन बनाए, जवाब में भारत ने तीन विकेट गंवाकर महज 36.4 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया।

पृथ्वी शॉ के अलावा कप्तान शिखर धवन ने नॉटआउट 86 और डेब्यू कर रहे ईशान किशन ने 59 रनों की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने भी इस मैच के साथ वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू किया और 20 गेंद पर 31 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। पृथ्वी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर भारत ने पहले पांच ओवर में ही 50 रनों का आंकड़ा पार कर लिया था। शॉ ने 43 रनों की पारी के दौरान नौ चौके जड़े। प्राची ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जिसमें लिखा था, पृथ्वी शॉ अच्छा खेले, 24 गेंद पर 43 रन बनाए, जिसमें 9 चौके शामिल थे, 36 रन बाउंड्री से आए।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। लंबे समय बाद कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल साथ में प्लेइंग XI का हिस्सा बने। दोनों ने दो-दो विकेट लिए। इसके अलावा दीपक चाहर ने भी दो विकेट लिए। श्रीलंका की ओर से चमिका करुणारत्ने ने सबसे ज्यादा नॉटआउट 43 रनों का योगदान दिया। सीरीज का दूसरा मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा।