Saturday , July 6 2024

जब भारत माता की जय बोलते नजर आए डेविड वॉर्नर, वीडियो हो गया वायरल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए हैं। वॉर्नर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में ही अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले वॉर्नर को इंडियन फिल्मों से भी काफी प्यार है, यही वजह है कि वह आए दिन भारतीय फिल्मों के सीन में ऐप के जरिए अपनी शकल डालकर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर चिल्लाकर भारत माता की जय कहते हुए नजर आ रहे हैं।  

डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह मेरा फेवरेट है, आपका फेवरेट कौन सा है?’ डेविड वॉर्नर ने रणवीर सिंह से लेकर प्रभाष तक तमाम सुपर स्टार की फिल्मों के सीन को खुद से जोड़कर शेयर किए हैं। वॉर्नर की क्रिकेट प्रोफाइल के बारे में बात की जाए, तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की ओर से कुल 86 टेस्ट, 128 वनडे इंटरनेशनल और 81 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वॉर्नर के खाते में 7311 टेस्ट, 5455 वनडे और 2265 टी20 इंटरनेशनल रन दर्ज हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेलते हैं। आईपीएल 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया था।