Saturday , May 18 2024

ऋषभ पंत की टीम इंडिया में वापसी पर हेड कोच रवि शास्त्री ने ऐसा क्या ट्वीट किया? जो जमकर हो रहा है वायरल

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना है। इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर यह है कि कोविड-19 से रिकवर होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की टीम में वापसी हो चुकी है। पंत 22 जुलाई को टीम इंडिया से वापस जुड़े और उनका ग्रैंड वेलकम भी हुआ। पंत को हार पहनाकर उनका टीम में स्वागत किया गया। पंत की वापसी पर हेड कोच रवि शास्त्री ने जो ट्वीट किया है, वह खूब वायरल हो रहा है। पंत पिछले कुछ समय से काफी अच्छी फॉर्म में हैं और इंग्लैंड दौरे पर उनसे टीम मैनेजमेंट को काफी उम्मीदें हैं। 23 जून को भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खत्म हुआ था, जिसके बाद टीम इंडिया को करीब 21-22 दिन का ब्रेक मिला था। इसी ब्रेक के दौरान पंत कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

इंग्लैंड के खिलाफ तैयारी के लिए टीम इंडिया के सभी सदस्य 15-16 जुलाई को डरहम में एकत्रित हुए। पंत ने अपना आइसोलेशन पूरा होने के बाद और आरटीपीसीआर टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ बायो बबल ज्वॉइन किया है। पंत की वापसी पर रवि शास्त्री ने लिखा, ‘कोविड रिटर्न फिर से वापस आ गया है। शानदार, ड्रेसिंग रूम में शोर बढ़ गया है।’ शास्त्री के इस ट्वीट पर फैन्स ने उनको ट्रोल भी किया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी सिलेक्ट XI और टीम इंडिया के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला गया। इस प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत हिस्सा नहीं ले सके। ऋद्धिमान साहा अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं। प्रैक्टिस मैच में केएल राहुल ने सेंचुरी जड़कर प्लेइंग XI में जगह बनाने की दावेदारी मजबूत की है। पंत अब प्रैक्टिस में जुटेंगे, वह पहले टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इस पर फिलहाल कुछ भी कहना काफी मुश्किल है।