Saturday , May 18 2024

IND vs SL:बैटिंग, बॉलिंग के अलावा गिटार बजाने में भी स्टार हैं दीपक चाहर, तीसरे वनडे से पहले ऐसे CHILL

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत को दूसरे वनडे में अपने दम पर मैच जिताने वाले दीपक चाहर का नया रूप दिखा। बीसीसीआई ने गुरुवार को ट्विटर पर उनका एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में चाहर गिटार बजाने के साथ पुराने गाने गाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ भारतीय टीम के फीजियो निरंजन पंडित भी हैं। टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है और कल उसकी कोशिश क्लीन स्वीप की होगी।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘द रेट्रो मेडले फीचरिंग दीपक चाहर एंड निरंजन पंडित- श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के फीजियो।’ बीसीसीआई के शेयर किए गए वीडियो में दीपक चाहर मशहूर गायक  मोहम्मद रफी का ‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ गाते नजर आ रहे हैं। मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर के नॉटआउट 69 रन की मदद से टीम इंडिया ने श्रीलंका को रोमांचक मैच में तीन विकेट से हराया।

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 275 रन बनाए। 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया का स्कोर एक समय 7 विकेट पर 193 रन था। इसके बाद दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार के बीच 84 रनों की नाबाद पार्टनरशिप हुई और भारत ने मैच पांच गेंद शेष रहते जीत लिया। भुवनेश्नर कुमार ने चाहर का पूरा साथ दिया और 19 रन बनाकर नॉटआउट रहे। भारत के कोच राहुल द्रविड़ की सलाह पर उन्हें बल्लेबाजी में प्रमोट कर भुवनेश्वर कुमार से ऊपर भेजा गया था। चाहर इस पर पूरा खरा उतरे। उन्होंने इस मैच में दो विकेट भी चटकाए।