Saturday , May 18 2024

लीड्स में इंग्लैंड के खिलाफ चमकने के लिए तैयार हैं पंत

आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक गिनी जा रही है। यह दावा सिर्फ किताबी नहीं बल्कि अगर हम टीम पर नजर डालें तो ये टीम काफी खतरनाक दिखती है। आरसीबी के पास इस आईपीएल का संभावतः सबसे मजबूत मध्यक्रम है। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स और खतरनाक कंगारू बल्लेबाज के ग्लेन मैक्सवेल की टीम में मौजूदगी इसे और खतरनाक बना देती है।

आरसीबी अबतक इस आईपीएल में एक मजबूत यूनिट की तरह उतरी है। शीर्षक्रम में विराट कोहली जैसा बल्लेबाजऔर निचलेक्रम में काइल जेमीसन जैसा ऑल राउंडर है जो मुश्किल समय में टीम के लिए रन बना सकता है। इस सबके अलावा टीम में टिम डेविड की एंट्री हुई है। सिंगापुर मूल का यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विपक्षी टीमों के लिए खतरा साबित हो सकता है।

आरसीबी के कोच माइक हेसन का मानना है कि अगर टीम को जरूरत पड़े तो ये बल्लेबाज मैक्सवेल या डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के बदले खेल सकता है। आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक गिनी जा रही है। यह दावा सिर्फ किताबी नहीं बल्कि अगर हम टीम पर नजर डालें तो ये टीम काफी खतरनाक दिखती है।

आरसीबी के पास इस आईपीएल का संभावतः सबसे मजबूत मध्यक्रम है। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स और खतरनाक कंगारू बल्लेबाज के ग्लेन मैक्सवेल की टीम में मौजूदगी इसे और खतरनाक बना देती है।

आरसीबी अबतक इस आईपीएल में एक मजबूत यूनिट की तरह उतरी है। शीर्षक्रम में विराट कोहली जैसा बल्लेबाजऔर निचलेक्रम में काइल जेमीसन जैसा ऑल राउंडर है जो मुश्किल समय में टीम के लिए रन बना सकता है। इस सबके अलावा टीम में टिम डेविड की एंट्री हुई है। सिंगापुर मूल का यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विपक्षी टीमों के लिए खतरा साबित हो सकता है। आरसीबी के कोच माइक हेसन का मानना है कि अगर टीम को जरूरत पड़े तो ये बल्लेबाज मैक्सवेल या डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के बदले खेल सकता है।