Saturday , October 5 2024

IndVsEng Live: वोक्स ने दिया भारत को तीसरा झटका, धवन आउट

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे कटक के बाराबाती स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। वोक्स ने एक ही ओवर में लोकेश राहुल और फिर कप्तान विराट कोहली को चलता किया। इसके बाद वोक्स ने शिखर धवन को बोल्ड कर तीसरा झटका दिया है। फिलहाल क्रीज पर धोनी के साथ युवराज सिंह मैदान पर मौजूद हैं।shikhar-dhawan_1475752551
 
धवन ने 11, राहुल ने 5 और कोहली ने 8 रन बनाए। इस मैच में शाम को जल्दी ही ओस पड़ने का अनुमान है, जिसकी वजह से दूसरी पारी में गेंदबाजी करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में भारत के लिए यह मैच काफी मुश्किल चुनौती बन गया है।

दोनों ही टीमों ने अपनी-अपनी टीम में एक-एक बदलाव किया है। कोहली ने उमेश की जगह भुनेश्वनर को टीम में शामिल किया है। वहीं इंग्लैंड ने लेग स्पिनर आदिल राशिद की जगह पेस ऑलराउंडर लियाम प्लंकेट को जगह दी है।

वहीं इंग्लैंड इस पिच पर ओस की फायदा उठाना चाहेगा। क्यूरेटर के अनुसार कटक की पिच बल्लेबाजी के लिए माकूल है। इस मैच में पिछले मैच से अधिक रनों की उम्मीद की जा सकती है। साथ ही इस मैच में भी टीम की निगाहें सलामी जोड़ी पर होगी, जिनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद की जाएगी।