Tuesday , January 31 2023

दीपिका पादुकोण को मिला ऐसा गिफ्ट की सुन कर हंस पड़ेंगे आप

पिछले नौ साल में दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में जबरदस्त उछाल पाई है। वो लगातार बॉलीवुड की टॉप हिरोइन बनी हुई हैं और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रही हैं ।16_12_2016-deee2

मुंबई। अपने काम को लेकर डेडिकेटेड दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिज़ी हैं। वो भी इतनी की उसे इस बात का भी शायद ख़याल नहीं रहा होगा कि इस शटल गर्ल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सक्सेसफुल 9 साल पूरे कर लिए हैं।

मामला सेलेब्रेशन का तो बनता है लेकिन हार्ड टास्क मास्टर संजय लीला भंसाली जब तक इसको लेकर कुछ सोचते मस्तानी को सेट पर ही एक गिफ्ट मिल गया। ख़बर है कि फ़िल्म पद्मावती में रानी पदमिनी का रोल कर रही दीपिका पादुकोण को सेट्स पर स्पेशल गिफ्ट मिला। फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूर करने पर उन्हें ये गिफ्ट कोरियोग्राफर फराह खान ने दिया । जान कर हंस पड़ेंगे आप जब पता चलेगा कि गिफ्ट खाने से भरा एक प्रेशर कूकर है। दीपिका और फराह की ट्यूनिंग बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। वो भी तब से जब से दीपिका ने फरहा की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था । ‘शांति’ फराह को सेकंड मॉम मानती हैं। दीपिका को काम से फुर्सत नहीं होती और इसी कारण फराह ने दीपिका को यह गिफ्ट दिया जिससे वे नाइट शिफ्ट में भी हेल्दी फूड ले सकें।

पिछले नौ साल में दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में जबरदस्त उछाल पाई है। वो लगातार बॉलीवुड की टॉप हिरोइन बनी हुई हैं और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रही हैं । अगले साल दीपिका हॉलीवुड की फिल्म ‘ ट्रीपल एक्स – रिटर्न ऑफ एक्सेंडर केज’ में नज़र आएंगी ।