Monday , January 30 2023

बिहार : नीतीश के मंत्री ने खोली सुशासन की पोल !

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार के उत्पादन निबंधन मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को बर्खास्त करने की मांग की है। मोदी ने मंत्री मस्तान के एक लेटर जारी किया है। इसमें आरोप लगाया है कि सुशासन के दंभ भरने वाली वर्तमान सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग का खेल किस तरह खेला जा रहा है।2015_11image_11_59_4118551895-ll
 
सुशील मोदी ने दावा किया है कि मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने  23 नवम्बर को अपने सरकारी लेटर पैड पर पूर्णिया के डीएम को अमौर व बैसी प्रखंड के 20 पदाधिकारियों व कर्मचारियों की सूची ट्रांसफर के लिए भेजी जिसमें न तो उनके खिलाफ कोई शिकायत थी और न ही कोई कारण बताया गया था।

मोदी ने आरोप लगाया कि ट्रांसफर के दबाव बनाने की मंत्री मस्तान की कार्रवाई से यह साफ हो गया है कि महागठबंधन सरकार में तबादला और पदस्थापन उद्योग का रूप ले चुका है। उन्होंने कहा कि अब्दुल जलील मस्तान जो नीतीश सरकार में उत्पादन निबंधन मंत्री हैं, उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए पूर्णिया के जिलाधिकारी को यह लेटर लिखा, जो ना केवल आपत्तिजनक है, बल्कि बिहार में चल रहे ट्रांसफर पोस्टिंग के गोरखधंधे को बेनकाब करता है। बता दें कि मस्तान कांग्रेस कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री हैं।