Thursday , February 9 2023

डिलीवरी से पहले करीना ने किया प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन

प्रेग्नेंट करीना कपूर अब किसी भी वक्त सबको खुशखबरी दे सकती हैं। एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने हाल ही में इस बात का खुलासा ट्विटर पर किया है। लेकिन आपको बता दें कि डिलीवरी टाइम के नजदीक होने के बावजूद करीना किसी भी पार्टी या इवेंट को मिस नहीं कर रही हैं। अपने डिलीवरी के आखिरी समय में भी करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन इन्जॉय किया। 
 s_1482048219

करीना कपूर मां बनने से पहले अपने हर अच्छे मूमेंट्स को मस्ती के साथ इन्जॉय करना चाहती हैं। इसलिए वो हर पार्टी में नजर आ रही हैं। हाल ही में वो प्री क्रिसमस पार्टी में भी दिखीं। अमृता अरोड़ा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 
 

पिछले महीने ही करीना के पापा रणधीर कपूर ने बताया था कि बेबो की ड्यू डेट 20 दिसंबर है। एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने ये खुलासा किया था। 
 

आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार करीना की डिलीवरी लंदन में हो सकती है। शायद जल्द ही वो लंदन पहुंच जाएं। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी खास दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ जमकर मस्ती की। 
 

करीना कपूर की ड्यू डेट जितनी नजदीक आ रही है, वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को उतना ही ज्यादा इन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में करीना को उनकी खास दोस्तों के साथ स्पा क्लब के बाहर देखा गया था।