Tuesday , January 31 2023

बलिया बच्चो की मामूली विवाद में मारपीट से एक की मौत दर्जनभर लोग घायल

brekin-1सहतवार थाना क्षेत्र के बेऊर गांव में मंगलवार की रात रास्ते के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी। इस घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गये।  इलाज के दौरान जिला अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। इस मामले में गांव के प्राधान समेत एक दर्जन लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गयी है।

बताया जाता है कि गांव के शिवजी वर्मा व विजय वर्मा के पुत्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बात की जानकारी होने के बाद दोनों के घरवाले आमने-सामने हो गये। कहासुनी के बाद मामला इस कदर बढ़ गया कि दोनों ओर से लाठी-डंडे निकल गये। आरोप है कि इस दौरान दोनों ओर से पथराव होने लगा तथा उन्होंने एक दूसरे पर चाकू व राड से हमला बोल दिया। इस घटना में एक पक्ष के 45 वर्षीय शिवजी, उनका बेटा 16 वर्षीय पप्पू तथा दूसरे पक्ष से 47 वर्षीय विजय वर्मा, 15 वर्षीय आशीष, 20 वर्षीय पूजा व 13 वर्षीय इशिका गंभीर रूप से घायल हो गयी। सभी घायलों को पीएचसी से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह विजय की मौत हो गयी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ बैरिया टीएन दूबे सहतवार व बांसडीह थानों की फोर्स के साथ गांव में पहुंच गये। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मृतक की बेटी पूजा की तहरीर पर ग्राम प्रधान अनिल वर्मा, शिवजी वर्मा, अभिषेक वर्मा, जमुना वर्मा, फुलेश्वरी, शीला, भोला यादव आशिष यादव, अजय वर्मा, जितेन्द्र वर्मा, गुड्डू वर्मा के खिलाफ धारा 147, 148, 452, 304, 323, 504 व 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है