Thursday , February 9 2023

पीएम मोदी ने सूरत में कहा LIVE: दुआ करता हूं किसी को इस हॉस्पिटल न आना पड़े

PM-Modi3

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात दौरे के दूसरे दिन सूरत में पाटीदार समाज के एक ट्रस्ट से संबंध रखने वाले किरण सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.

मोदी ने यहां ये कहकर सबको चौंका दिया कि मैं सब जगह जाता हूं तो फलने-फूलने का आशीर्वाद देता हूं लेकिन इस अस्पताल में कभी किसी को न आना पड़े ये दुआ करता हूं.मोदी ने कहा कि अगर किसी को यहां आना भी पड़े तो एक बार के बाद दूसरी बार ये नौबत कभी न आए.

मोदी ने खेडू परिवार के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि ये समुदाय इतना मेहनती है कि मिट्टी खाकर बड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं भी इन्हीं लोगों के बीच बड़ा हुआ हूं और चाहता हूं इनका काम देश-दुनिया तक पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस अस्पताल का शिलान्यास भी मैंने ही किया था लेकिन तभी मैंने ये भी स्पष्ट कर दिया था कि इसका उद्घाटन भी मैं ही करूंगा.

मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने हमेशा यही कहा कि जिस प्रोजेक्ट का शिलान्यास मैं करता हूं उसका उद्घाटन भी मैं ही करूंगा. लोगों ने पहले मुझे घमंडी कहा लेकिन अब जब मैं सिर्फ उद्घाटनों में जाता हूं और इन परियोजनाओं को देश को समर्पित करता हूं तो उन्हें समझ में आता है.