Monday , January 30 2023

भाजपा को वोट देना पड़ा महंगा , दबंग यादव ने झोपड़ी उजड़ी

brekin

ओमजी शर्मा,बलिया । पूरे प्रदेश की  पुलिस महकमा योगी सरकार के सख्य तेवर से बिना भेदभाव काम कर ही है लेकिन सूबे का बलिया पुलिस को न क़ानून का  डर है,और न ही  योगी सरकार की निष्पक्षता की, अभी भी सपा सरकार का चोला बलिया जिला स्थित सहतवार थाना के एसओ पर से नही उतरा । विधायक रामगोविंद चौधरी के इशारे पर थाना सहतवार पुलिस काम कर रही है ।

राधाकिशुन यादव अपने गाँव के सुरेन्द्र हजाम को इसलिए गाँव छोड़ने का दबाव बना  रहा है कि,वह समाजवादी पार्टी  को वोट नही दिया है । उसका झोंपड़ी उजाड़ दिया और गाँव छोड़ने की डेड लाइन दे दिया है अगर गाव नही छोड़ोगे तो जॉन से मारने की धमकी दे रहा है । कल सुरेन्द्र हजाम की झोपड़ी उजाड़ दिया और मारपीट किया ।

वाकया सहतवार थाना क्षेत्र के रामपुर नम्बरी सुअरहा के सुरेन्द्र हजाम पुत्र ललन हजाम का एक महीने से पूर्व प्रधान राधा किशुन यादव परेशान कर रहे है । उनकी जमीन कब्जा करने के फिराक मे है । जबरन रिहायसी मड़ई उजाड़ दी  जिससे पूरा परिवार खुले आसमान के निचे  जीवन बसर कर रहा है ।

कल ललन हजाम मड़ई लगा रहे थे दबंग यादव लाठी-डंडों से मरे-पिटे जिसकी शिकायत पीड़ित पक्ष 100 पुलिस से सहायता लेकर जान बचाई । पीड़ित जब थाने में इसकी शिकायत किया तो पुलिस दबाव में पीड़ित को ही डटकर थाने से भगा दिया ।

पीड़ित लल्लन हजाम आबादी की जमीन पर तीन पुस्तों से (करीब तीस वर्ष से )  गुजारा कर रहा है । इस बार राधा किशुन के कहने पर सपा को वोट नही दिया । उसका कसूर इतना है उसने भाजपा समर्थित प्रत्यासी अरविन्द राजभर को वोट दिया था । पीड़िता मदद के लिए दर दर भटकरहा है लेकिन न्याय नही मिलने से भयभीत है । पीड़ित का कहना है कि राधा किशुन यादव रामगोविंद चौधरी के शह पर बलिया जिला प्रशासन मदद नही कर रही है ।