Tuesday , January 31 2023

परशुराम जयंती पर ,माफिया का भतीजा झिमी चौबे ने कहा अब मै गरीबो के लिए लडूंगा

बलिया ।  परशुराम जयंती के बहाने आज अपराध जगत के खूंखार परिवार माफिया कौशल चौबे का भतीजा राजनीति में आने का संकेत दे दिया है । सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ बलिया शहर से हल्दी चट्टी तक मोटरसाइकिल जलूस निकालकर ब्राम्हण समाज के स्वाभिमान को बलिया में आंच नही आने देने का संकल्प के साथ रैली का समापन किया । रैली को रास्ते में पड़ने वाली चट्टियों  पर लोगो ने रैली का स्वागत किया ।

परशुराम जी की  तस्वीर पर माल्यार्पण करने के बाद झिमी चौबे ने कहां क़ि ब्राम्हण समाज स्वभाव से हमेशा शांत रहता है,सबकी भलाई की कामना करता है । आज से मैंने भी समाज में दबे कुचले,शोषित और कमजोर लोगो की लड़ाई लड़ने का स्कल्प लेता हूँ।

उन्होंने कहा क़ि योगी की विचारधारा मेरे लिए प्रेणास्रोत है आज सरकार जनता के प्रति जबाब देही के लिए काम कर रही है । एक महीने की सरकार ने यूपी के लिए सकारात्मक रोल मॉडल तैयार किया है जो निरन्तर चलने पर प्रदेश की तरक्की निश्चित  है । यह प्रदेश के लिए शुभ संकेत है ।

परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर आयोजित  रैली में अधिकतर नौजवानों ने ही हिस्सा लिया ।  इनमें मुख्य रूप से बंटी उपाध्याय,कृष्णकांत उपाध्याय,रत्नेश चौबे ,बबूल चौबे ,विवेक चौबे ,हीमानसू उपाध्याय ,पहलवान उपाध्याय ,मनीष सिंह ,संतोष सिंह ,अमीत चौबे , नीलेश सिंह ,सोनू पाठक ,छोटू उपाध्याय और प्रिन्स सिंह ने हिसा लिया ।