Monday , January 30 2023

राजू गुप्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी नही होने से नाराज,व्यापारियों ने काला दिवस मनाया

बलिया । व्यापारी राजू गुप्ता हत्याकांड में पुलिस की सुस्त रवैया और आरोपियों के गिरफ्तारी नही होने से नाराज स्थानीय व्यापारियों ने हाथ में काला रिबन बाधकर विरोध प्रदर्शन किया ।

बंसडीह कस्बे के  व्यपारियों ने शनिवार को काली पट्टी बांध कर सैकड़ो की संख्या  पूरे नगर का भ्रमण किया।इस दौरान व्यवपारियों ने हाथो में दफ्ती लिए जिस पर स्लोगन लिखा था। कि राजू के हत्यारे को गिरफ्तार करो गिरफ्तार करों जैसे नारे लगा रहे थे। नगर के भ्रमण के बाद एक बैठक की गई।

बैठक के दौरान सभी व्यवपारियों ने एक स्वर में राजू गुप्ता के हत्यारों की ग्रिफ्तारी की मांग की।बैठक को सम्भोधित करते हुए व्यवपार मण्डल के अध्यक्ष विजय कुमार गुल्लर ने कहा की जब तक मेरे अंदर अंतिम साँस रहेगी तब तक में व्यवपारियों की लड़ाई लड़ता रहूँगा।राजू के हत्यारों को जल्द से जल्द जेल की सलाखों में भेजे।अन्यथा इसका नतिजा प्रशासन  को भुगतना पड़ेगा। यह सरकार केवल मंचो व मिडिया के सामने ही गुंडे व माफियाओँ को प्रदेस छोड़ कर भागने को कहा जा रहा है। जबकि हकीकत यह है कि प्रति दिन व्यवपरियों की हत्या लूट खसोट हो रहा है। प्रशासन केवल आस्वाशन ही दे रही है। लेकिन हम व्यवपारी चुप बैठने वाले नहीं है। इस मौके परमनोज साहू, विनय सोनी, मोहन रौनियार, नसीरूदीन, काशीनाथ रमेश,रौनियार संजय गुप्ता, अमित गुप्ता ,अरविन्द गुप्ता ,सन्तोष गुप्ता ,मन्टू सोनी और बड़ी संख्या में व्यापारियों ने हिस्सा लिया ।