Friday , January 27 2023

‘आप’ के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा आज भ्रष्टाचार को लेकर करेंगे सबसे बड़ा खुलासा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। राज्य में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने पार्टी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि वे टैंकर घोटाले को लेकर आज बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं। आज प्रातः 11.30 बजे कपिल मिश्रा राजघाट पर इस घोटाले को लेकर खुलासा करेंगे। उन्होंने इस मामले में ट्विट कर जानकारी दी कि वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे। मगर अब जो बात उन्होंने सीएम केजरीवाल को बताई थी वह देश को बताऐंगे।

उन्होंने लिखा  कि सीएम अरविंद केजरीवाल मेरी प्रेस से चर्चा के पहले आम आदमी पार्टी के विधायकों और नेताओं को स्वयं फोन कर रहे हैं हाे सकता है मेरे खिलाफ कोई साजिश की जाए। मगर अब हम नहीं झुकेंगे और रूकेंगे भी नहीं। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भेंट की थी और टैंकर घोटाले को लेकर जानकारी दी थी। मगर इस पर कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने एंटी करप्शन ब्यूरो को पत्र भी लिखा और कहा कि इस मामले में उन्हें सबूत पेश करने के लिए कुछ समय चाहिए।

अब यह बात सामने आई है कि आज कपिल मिश्रा उन लोगों के नाम सामने रख सकते हैं जो कि भ्रष्टाचार में कथिततौर पर लिप्त हैं। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने विधायक अमानतुल्ला खान से डाॅ. कुमार विश्वास के विवाद के दौरान डाॅ. कुमार विश्वास का खुलकर समर्थन किया था। अमानतुल्ला को पार्टी से निकाल दिया गया था। 

गौरतलब है कि शनिवार को जैसे ही कपिल मिश्रा को दिल्ली सरकार के जल मंत्री पद से हटाया गया पार्टी नेताओं के बीच घमासान शुरू हो गया। कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर पार्टी नेताओं को घेरना शुरू कर दिया।