Thursday , February 9 2023

करीना और उनके बेटे की वायरल हुई इस तस्वीर का सच आया सामने, करीना ने खुद किया खुलासा

करीना कपूर के मां बनते ही सैफ अली खान ने खुद ये जानकारी अपने फैंस को दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि करीना को बेटा हुआ है। साथ ही करीना के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने भी ट्वीट कर बेबो के मां बनने की खुशी शेयर की।pjimage-2-2
 

करण ने बेबो के बेटे का नाम भी बता दिया। सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है। करीना के फैंस को लग रहा था कि उनके बेटे की तस्वीरें शायद साल भर बाद देखने को मिलेगी। लेकिन सोशल मीडिया पर अचानक करीना और उनके बेटे की तस्वीर वायरल होने लगी।
 

करीना के फैंस ट्विटर पर ये फोटो शेयर करने लगे। कई न्यूज वेबसाइट ने खबर भी बनाई ‌कि करीना के बेटे की पहली तस्वीर सामने आ गई है। लेकिन जब ABP न्यूज ने करीना के पीआर से इस तस्वीर का सच जानना चाहा तो पता चला कि ये तस्वीर असली नहीं है।
 

करीना के पीआर ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह तस्वीर फेक है। बता दें कि करीना के एक फेक ट्विटर हैंडल से उनकी और बेटे की ये फोटो शेयर की गई थी। जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। इसमें करीना बेटे तैमूर के माथे को चूमती नजर आ रही हैं। लेकिन फोटो बिलकुल नकली है।
 

बता दें कि तैमूर सैफ अली खान की तीसरी संतान है। इससे पहले उनकी पहली पत्नी अमृता से एक बेटी सारा और बेटा इब्राहिम अली खान हैं। सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को 10 साल छोटी करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। करीना के मां बनने पर उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी एक फोटो शेयर कर करीना को बधाई दी।