Thursday , February 9 2023

सनीसनीखेज: कर्नाटक में कॉलेज छात्रा से रेप कर बनाया उसका वीडियो

कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को चार लोगों को एक कॉलेज छात्रा से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी सीनियर पुलिस अधिकारी ने दी। दक्षिण कन्नड़ जिले के एसपी बीएम लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि इस वारदात को 3 अप्रैल को अंजाम दिया गया है।

लेकिन, ये वाकया उस वक्त लोगों के सामने आया जब मंगलवार को इसका वीडियो व्हाट्सएप पर काफी लोगों को सर्कुलेट किया गया। पुलिस ने उन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले एक कॉलेज छात्र समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। प्रसाद ने बताया- “पीड़ित की तरफ से शिकायत दर्ज करने के बाद सभी पांच अभियुक्त को पकड़ लिया गया है।”                                                                                          सबसे पहले, पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो सर्कुलेशन रोकने के लिए आईटी एक्ट की आवश्यक धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। उसके बाद पीड़ित से यह अपील की गई कि वे सामने आकर शिकायत दर्ज कराएं।

प्रसाद ने यह दावा किया कि पांच लोगों ने एक लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जबकि एक शख्स पूरी घटना का वीडियो बना रहा था। प्रसाद ने बताया कि घटना की जांच जारी है और जिसने इस घटना का वीडियो सर्कुलेट किया है उसकी तलाश की जा रही है।