Tuesday , February 7 2023

पत्नी से देह ब्यापार करना चाहता था पति मना करने पर पत्नी की नाक काटी

यूपी के सीतापुर में पत्नी द्वारा देह व्यापार न करना एक पति को इस तरह नागवार गुजरा की गुस्साए पति ने अपने मुंह से पत्नी की नाक काट डाली। घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। वहीं, महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के मतिकापुर निवासी रामू मिश्रा अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में रह कर मजदूरी करता है। महिला की मानें तो उसका पति उससे जबरन देह व्यापार कराना चाहता था, लेकिन वह इसका विरोध कर रही थी। शनिवार को रामू अपने एक रिश्तेदार को घर ले आया और उसके साथ संबंध बनाने को कह कर दरवाजा बाहर से बंद कर लिया। शोर मचाने पर पति ने दरवाजा खोल दिया।
रात में पति के सोने के बाद महिला वहां से निकल भागी और सीतापुर आ पहुंची। इसी बीच पति भी पीछे से आ गया और उसे अपने साथ चलने को कहा। काम बनता न देख पति ने उससे कोतवाली चलने की बात कही, जिस पर महिला पति के साथ रिक्शे पर बैठकर कोतवाली जाने लगी। कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर गुस्साया पति महिला की नाक को मुंह से काट कर भाग गया। लहूलुहान हालत में महिला इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस महिला और उसके पति को थाने बुला कर मामले की जांच कर रही है।