Tuesday , January 31 2023

सुनील ग्रोवर ने मोदी को लिखी ‘मन की बात’, कहा- करना चाहता हूं दाऊद से मुलाकात

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी जैसे किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक अजीब मांग की है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को एक ओपन लेटर लिखा है। सुनील ने उनसे गुजारिश की है कि वो कॉफी पर दाऊद का इंटरव्यू करना चाहते हैं। s_1482473640

 
सुनील ने खत में लिखा है कि हमारे पास हजारों सवाल हैं और हम सुनना चाहते हैं कि मुंबई बम धमाका कराने वाला अपने बचाव में क्या कहता है। दरअसल सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘कॉफी विद डी’ रिलीज होने वाली है जिसमें वो एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। शायद अपने किरदार से प्रभावित होकर ही उन्होंने असल में दाउद इब्राहिम के इंटरव्यू की मांग मोदी जी से की है। 
 

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने अपने खत का सब्जेक्ट लिखा है, एक बहुत पुरानी लेकिन जरूरी मन की बात। खत में उन्होंने मोदी जी की तारीफ करते हुए लिखा है भारत को खुशहाल और सुरक्षित बनाने की मोदी जी की कोशिशों के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं। देश की रक्षा के लिए सर्जिकल स्ट्राइक हो या फिर अलग-अलग पॉलिटिकल आइडियोलॉजी के बावजूद सफाई के लिए वो दृढ़ता दिखाना जैसा कि महात्मा गांधी जी ने किया था इसके लिए शुक्रिया। 
 

इसके बाद उन्होंने लिखा है कि ये खत एक ऐसे इंसान के बारे में है जो हमारे पड़ोसी देश में छिपा बैठा है। वो पड़ोसी देश जो कि टेरर एक्सपोर्ट और टेररिस्ट बनाने के लिए जाना जाता है। एक ऐसा आदमी जिसे 1993 के बाद मुंबई कभी नहीं भूल सकती और ना ही भूलेगी।
 

दाऊद इब्राहिम नाम का ये शख्स पूरी दुनिया में जो कुछ भी गलत हुआ है उसका जिम्मेदार है और भारत उसे तब तक नहीं भूल सकता जब तक उसे दफन नहीं कर दिया जाता। हम जानते हैं कि रातोंरात उसे भारत लाने की मांग बचकानी होगी क्योंकि इसमें कई फैक्टर और डिप्लोमैटिक पेंच हैं और इसमें काफी वक्त भी लगेगा और जब सरकार इस काम को पूरा करने की कोशिश कर रही है हम बस इतना चाहते हैं कि वो लोगों के बीच आएं और एक इंटरव्यू दें।