Tuesday , January 31 2023

मलाइका से नजदीकियों के कारण इस हीरो पर आया संकट!

सभी जानते हैं कि पति अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा खान का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ता रहा है। इतना ही नहीं, दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है। अब इन दोनों के बीच वाकई कुछ पक रहा है या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन इसकी वजह से अर्जुन कपूर पर गाज गिरती दिख रही है।

 arjun-kapoor-malaika-arora_1482475345

लेकिन अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में पता ही चल जाएगा। फिलहाल अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म ‘मुबारकां’ में बिजी हैं जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक आउट हुआ है।

रोड़ा खान का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ता रहा है। इतना ही नहीं, दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है। अब इन दोनों के बीच वाकई कुछ पक रहा है या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन इसकी वजह से अर्जुन कपूर पर गाज गिरती दिख रही है।

 arjun-kapoor-malaika-arora_1482476366

डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, अरबाज से नाता तोड़ने की वजह से सलमान पहले से ही अपनी भाभी मलाइका से नाराज चल रहे हैं और अब जब से उन्हें पता चला है कि मलाइका की नजदीकियां अर्जुन कपूर के साथ बढ रही हैं तो वो बौखला गए हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान अंदर ही अंदर अर्जुन से खफा हैं। शुरुआत में इस बारे में पता चलने पर सलमान ने अर्जुन से इस बारे में पूछा भी था लेकिन अर्जुन ने मना कर दिया था। और अब जब मलाइका और उनके बारे में अफवाहें ज्यादा बढ गई हैं तो सलमान बेहद नाराज हैं।

बता दें कि कई बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ साथ देखा गया है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।