Wednesday , February 1 2023

व्यायामशाला सहित कई परियोजनाओं का लोकार्पण

वीर लोरिक स्पोर्ट स्टेडियम में सांसद स्थानीय विकास निधि से निर्मित व्यायामशाला  तथा शीतल जल संयंत्र का लोकार्पण शुक्रवार को सांसद भरत सिंह ने विधिवत पूजन अर्चन एवं फीता काटकर किया। इस मौके पर सांसद भरत सिंह ने अटल ज्योति योजना के तहत लोकसभा क्षेत्र में चार करोड़ 40 लाख की लागत से लगने वाले सोलर स्ट्रीट लाइट योजना के तहत लोकसभा क्षेत्र में दो हजार स्ट्रीट लाइट लगाने का भी लोकार्पण किया।vyayamshala_1482502712
 
साथ ही एनटीपीसी के सौजन्य से लगने वाले सोलर लाइट का शिलान्यास तथा ओएनजीसी से 22 लाख की लागत से सौ सोलर लाइट लगाने का शिलान्यास किया। इस मौके पर सांसद भरत सिंह ने कहा कि बलिया जनपद के सभी क्षेत्रों के विकास के लिए कृत संकल्पित हूं। मैंने बलिया के सर्वांगीण विकास का संकल्प लिया है।

इसके लिए हमेशा प्रयासरत रहता हूं कि जनपदवासियों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराया जाए। युवाओं के लिए वीर लोरिक स्पोर्ट स्टेडियम में बना व्यायामशाला को जनता को सपुर्द कर रहा हूं। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना अटल ज्योति योजना का शुभारंभ हो रहा है। यह योजना उन क्षेत्रों में रोशनी फैलाएगी जहां आज तक अंधेरा है।

इस मौके पर पूर्व विधायिका मंजू सिंह, प्रदीप सिंह, जयप्रकाश साहू, संजय मिश्र, डा. अरूण सिंह गामा, विजय बहादुर सिंह, अरूण सिंह बंटू, क्रीडाधिकारी लक्ष्मीशंकर सिंह, मेजर दिनेश सिंह, आरडी सिंह, हेमंत पाठक, ज्ञान प्रकाश, संतोष कुमार, विशाल ठाकुर आदि लोग उपस्थित रहे।