Thursday , January 26 2023

Smriti Irani ने देखा अधूरा सपना, बोलीं- ‘सुबह 5 बजे उठी और फिर…’ वायरल हुआ Meme

smriti irani के लिए इमेज नतीजे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो फनी फोटो पोस्ट कर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. इस बार उन्होंने ऐसा मीम शेयर किया, जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. अगर आपको भी सुबह जल्दी उठने में आलस आता है तो आप भी इस मीम को फील कर सकते हैं.

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक मीम शेयर किया. लोग अक्सर सोचते हैं कि सुबह 5 बजे उठकर एक्सरसाइज की जाए. लेकिन उनका ये सपना अधूरा ही रह जाता है. क्योंकि उनके लिए सुबह उठना काफी मुश्किल होता है. स्मृति ईरानी भी उनमें से हैं और उन्होंने इस बात को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कबूली.

इंस्टाग्राम स्टोरी में मीम शेयर करते हुए लिखा, ”मैं सुबह 5 बजे उठी, 8 किलोमीटर दौड़ लगाई. हरी सब्जियों का रस पिया और आगे का सपना मैं भूल गई.”

स्मृति ईरानी ऐसे मीम्स शेयर कर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. बता दें, स्मृति ईरानी ने एकता के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया था. शो में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला. इस शो की वजह से स्मृति ईरानी को ‘टीवी की बहू’ जाने लगा था. फिलहाल स्मृति ईरानी कपड़ा मंत्री होने के साथ-साथ महिला और बाल विकास मंत्री भी हैं!