Thursday , February 9 2023

बस-जीप की टक्कर में दो की मौत,छह घायल

भीमपुरा थाना क्षेत्र के तीन गांव  से करीब दर्जनों लोग जीप से सवार होकर  संत समागम में भाग लेने के लिए  रविवार की सुबह मऊ जनपद के हलधरपुर स्थित  एक महाविद्यालय जा रहे थे। इसी बीच हलधरपुर बाजार के पास रोडवेज की बस से जीप मैं टक्कर हो गई। जिसे मौके पर दो  लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल  हो गए।
 388_03_00_37_accident-copy
 भीमपुरा थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर, रमापट्टीतासपुर, बरेवा  गांव  के लोग करीब 14 लोग अपनी निजी साधन से मऊ जनपद के हलधरपुर स्थित स्वतंत्रता सेनानी महाविद्यालय पर स्वामी सच्चिदानंद जी महाराज के संत समागम में जा रहे थे

लेकिन रास्ता भूल कर बलिया मऊ राजमार्ग पर जा पहुंचे और वही अपनी गाड़ी खड़ा कर रास्ता तलाशने की बात कर रहे थे कि अचानक बलिया   के तरफ से आ रही रोडवेज की बस ने जीप को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई तथा छह लोग  घायल हो गए  यह खबर क्षेत्र   में जंगल की आग की तरह फैल गई जब यह खबर समागम में गए हुए परिजनों को मिली   तो सभी के होश उड़ गए । लोग अपने अपने  परिवारी जनों का हाल जानने के लिए बेचैन   हो गए वे  घटनास्थल पहुंचे । वही थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर निवासी   जगदीश यादव (70)व रमापट्टी तासपुर निवासी तेजू यादव (65 ) की मौत की खबर सुनते ही कोहराम मच गया।