Saturday , January 28 2023

T-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया टीम का ऐलान

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए टीम में टोम ब्रूस और हरफनमौला खिलाड़ी बेन व्हीलर को शामिल किया है।nz3-1437987933

बांग्लादेश के खिलाफ तीन से आठ जनवरी तक खेली जाने वाली तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए 14 सदस्यीय कीवी टीम में हरफनमौला खिलाड़ी कोरे एंडरसन को बल्लेबाज के तौर पर शामिल किया गया है। टीम के चयनकर्ता गाविन लार्सेन ने इसकी जानकारी दी।

इसके अलावा, ट्रेंट बोल्ट को भी टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह तीन जनवरी को नेपियर में खेले जाने वाले टी-20 मैच में शामिल नहीं होंगे।

वेबसाइट क्रिकइंफो के अनुसार, न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउथी को टी-20 श्रृंखला में आराम दिया गया है, क्योंकि उन्हें इसके बाद खेले जाने वाले दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए कीवी टीम में शामिल किया जाएगा।

 चयनकर्ता गाविन ने कहा, “रोस टेलर को उनकी बाईं आंख में सर्जरी के कारण टी-20 श्रृंखला के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन वह अगले कुछ दिनों में घरेलू टी-20 क्रिकेट में वापसी करेंगे।”

वर्तमान में न्यूजीलैंड की टीम बांग्लादेश के साथ तीन एकदिवसीय श्रृंखला खेल रही है, जिसका अंतिम मैच 31 दिसम्बर को नेल्सन में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड टीम (टी-20) : केन विलियम्सन (कप्तान), कोरे एंडरसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउथी, कोलिन डे ग्रैंडहोमे, मार्टिन गुप्टिल, लोकी फग्र्युसन, मैट हेनरी, कोलिन मुनरो, जेम्स नीशम, ल्यूक रोंची (विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, बेन व्हीलर।