Tuesday , January 31 2023

अजय अध्यक्ष, शुभम महामंत्री निर्वाचित

गांधी शताब्दी स्मारक स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोयलसा का छात्रसंघ का चुनाव रविवार को सकुशल संपन्न हो गया। देर शाम संपन्न हुई मतगणना में अजय कुमार यादव अध्यक्ष और शुभम उपाध्याय महामंत्री निर्वाचित घोषित किए गए। छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर अजय कुमार यादव ने आनंद तिवारी को 61 मतों से पराजित किया। अजय कुमार यादव को 378 और आनंद तिवारी को 311 मत मिला।elected_1482693616
उपाध्यक्ष पद पर पंकज कुमार प्रजापति ने लक्ष्मण यादव को 273 मतों से पराजित किया। पंकज कुमार प्रजापति को 591 और लक्ष्मण यादव 318 मत प्राप्त हुए। महामंत्री पद पर शुभम उपाध्याय ने विजय शंकर पटेल को 104 मतों से पराजित किया। शुभम उपाध्याय को 512 और विजय शंकर पटेल को 408 मत प्राप्त हुए। कलासंकाय प्रतिनिधि पद पर चंदन मौर्या निर्विरोध निर्वाचित किए गए।
 मतगणना संपन्न होने के बाद उपजिलाधिकारी बूढनपुर सीएल सिंह ने विजयी प्रत्याशियों पद और  गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं सुबह के समय आठ बजे से मतदान का कार्य शुरू हुआ। मतदाता सुबह से ही मतदान करने के लिए गेट पर जमा हो गए थे। प्रत्याशी लोगों से हाथ जोड़कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे। चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए सिविल पुलिस, पीएसी, फायर ब्रिगेड के अलावा अतरौलिया, अहरौला, तहबरपुर, जिला महिला थाना प्रभारी नगीना राय आदि मौजूद रहे। एसडीएम बूढ़नपुर सीएल सिंह, सीओ बूढ़नपुर उमेश चंद्र मिश्र, नायब तहसीलदार बिराग पांडेय आखिरी समय तक डटे रहे।