Wednesday , February 1 2023

नशीली दवा खिला कर किशोरी से गैंगरेप

हलधरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का शनिवार को तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। रविवार को उसे नशीली दवा खिलाकर गैंगरेप करने के बाद रात में उसे रेल लाइन की झाड़ियों में फेंक कर भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेजवा दिया।gangrape-1428209320
 
हलधरपुर क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात अपने घर के दरवाजे के बाहर स्थित एक गड्डे में जमा पानी निकाल रही थी। उसी दौरान गांव के तीन युवकों ने उसे चादर से ढंक कर उसका अपहरण कर लिया। रविवार को एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उसे नशीली दवा खिलाकर गैंगरेप किया। रात में उसे डरा धमका कर आरोपी रेल लाइन के किनारे लाए और वहीं एक झाड़ी में ढकेलकर भाग गए। किशोरी ने अपने परिवारीजनों को बुलवाया और आपबीती बताई।
परिवारवाले पहले तो लोकलाज के भय से शांत रहे लेकिन सोमवार को किशोरी की हालत में सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल ले आए। अस्पताल के चिकित्सकों ने इसे पुलिस केस बताया तो पीड़िता ने गांव के ही तीन आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मुनिराज का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पता चल पाएगा कि सही मामला क्या है।