Thursday , February 9 2023

नोएडा में 5 अपराधी गिरफ्तार, बी-टेक छात्र को गोली मारकर लूटी थी कार

पुलिस के मुताबिक 26 और 27 अक्टूबर की रात उन्हें जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश मॉडल टाउन गोल चक्कर के पास आने वाले हैं. पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली कि यह बदमाश वही हैं जिन्होंने अक्षय कालरा को गोली मारकर उसकी क्रेटा गाड़ी लूट ली थी.

नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़ में आए बदमाशों ने  4 सितंबर को बीटेक के छात्र अक्षय कालरा को गोली मारकर उसकी क्रेटा गाड़ी लूट ली थी और मौके से फरार हो गए थे. बाद में अक्षय कालरा की हॉस्पिटल में मौत हो गई थी. तभी से पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक 26 और 27 अक्टूबर की रात उन्हें जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश मॉडल टाउन गोल चक्कर के पास आने वाले हैं. पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली कि यह बदमाश वही हैं जिन्होंने अक्षय कालरा को गोली मारकर उसकी क्रेटा गाड़ी लूट ली थी. इसके बाद पुलिस की टीम में मॉडल टाउन गोल चक्कर के आसपास जाल बिछाया.

रात में जैसे ही बदमाश मॉडल टाउन गोल चक्कर के पास पहुंचे, पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस के मुताबिक बदमाश पुलिस को देखकर रुकने की बजाय मौके से पुलिस टीम पर गोली चलाते हुए भागने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चार बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक भागते वक्त पकड़ा गया.

पकड़ में आए बदमाशों के नाम कुलदीप उर्फ हैप्पी, विकास उर्फ विक्की, सोनू सिंह और शमीम शेख है, ये चारों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं जबकि पांचवां बदमाश अजय कुमार मौके से भाग रहा था तब पुलिस ने उसे दबोच लिया. बदमाशों के पास से पुलिस ने एक तमंचा एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं इसके अलावा पुलिस ने अक्षय कालरा से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद कर ली है.

गौतम बुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर ने एनकाउंटर कर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एक लाख का इनाम दिया है. दरअसल इन बदमाशों की तलाश में पुलिस पिछले कई दिनों से लगी हुई थी और तकरीबन डेढ़ महीने से ज्यादा वक्त से यह बदमाश पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे थे. इसके बाद इन्होंने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसकी क्रेटा लूट ली थी इसके बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ था.