Thursday , January 26 2023

यूपीः व्यापारी नेता के हत्या आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दस दिन पूर्व व्यापारी नेता सुनील तायल की हत्या के मामले में पुलिस ने कुख्यात रांझा गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के बाद इस वारदात का खुलासा करने का दावा किया है.defaultनगर पुलिस अधीक्षक मान सिंह चौहान ने बताया कि व्यापारी नेता की हत्या के मामले में पुलिस लगातार दबिश देकर आरोपियों को तलाश रही थी. इस काम के लिए पुलिस ने कई टीम बनाई थी. जिसके चलते पुलिस को खबर मिली कि इस हत्याकांड में शामिल दो कुख्यात बदमाश बाइक पर सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं.
इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की रात रांझा गैंग के शातिर बदमाश संजीव जोशी और अनस को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से एक पिस्टल 32 बोर, कारतूस, एक चाकू, 50 हजार की नकदी और वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली.
गौरतलब है कि गत 16 दिसंबर की शाम करीब सात बजे बुलंदशहर में ही व्यापारी नेता सुनील तायल की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड को लेकर व्यापारी वर्ग में खासा रोष फैल गया था. व्यापारी संगठनों ने पुलिस से मामले के जल्द खुलासे की मांग की थी.