Thursday , February 9 2023

UP: बैंक मित्र की हत्या कर 2 लाख की नकदी-लैपटॉप लूट ले गये बदमाश, जंगल में पड़ा मिला शव

हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके के देवमनपुर गांव के रहने वाले पंकज का शव गांव से कुछ दूर कौशिया गांव में प्राइमरी स्कूल के पास पीछे जंगलों में पड़ा मिला. पंकज सहज जन सेवा केंद्र चलाने के साथ-साथ बैंक ऑफ इंडिया में बैंक मित्र भी थे. परिवारवालों के मुताबिक उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. 12 नवंबर की शाम को वह जन सेवा केंद्र बंद कर घर वापस आ रहा था.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बैंक मित्र की हत्या कर बदमाश दो लाख की नकदी व लैपटॉप लूट कर फरार हो गये. देर शाम जब वह घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. बैंक मित्र का शव गांव के पास ही जंगल में पड़ा मिला. सूचना  मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बैंक मित्र की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके के देवमनपुर गांव के रहने वाले पंकज का शव गांव से कुछ दूर कौशिया गांव में प्राइमरी स्कूल के पास पीछे जंगलों में पड़ा मिला. पंकज  सहज जन सेवा केंद्र चलाने के साथ-साथ बैंक ऑफ इंडिया में बैंक मित्र भी था. परिवारवालों के मुताबिक उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. 12 नवंबर की शाम को वह जन सेवा केंद्र बंद कर घर वापस आ रहा था.

तभी रास्ते में इस वारदात को अंजाम दिया गया. जब काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंचा, तो परिवारवालों को चिंता सताने लगी. इसके बाद पंकज की खोजबीन शुरू कर दी गई. उसका शव कौशिया गांव के जंगल में पड़ा मिला. पंकज के शव को देख परिवारीजनों में चीत्कार मच गई. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस की मानें तो पंकज की हत्या धारदार हथियार से काटकर की गई है.

वहीं परिजनों ने बताया कि पंकज के पास दो लाख रुपये की नकदी और लैपटॉप भी था, जो उसके पास से नहीं मिला है. परिजनों का कहना है कि पंकज से लूट करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. वहीं इस मामले में एसपी हरदोई अनुराग वत्स ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. एसपी ने कहा कि हत्या के कारण बता पाना अभी मुश्किल है, लेकिन जल्द पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेगी.