Thursday , February 9 2023

Kanpur: दोस्त की 13 वर्षीय बहन को शराब पिलाने के बाद किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

काजीखेड़ा की रहने वाली 13 वर्षीय द​लित लड़की को नहीं पता था, कि भाई का दोस्त उसकी अस्मत के साथ खिलवाड़ करेगा. लड़की ने बताया कि शनिवार को भाई के दोस्त साहिल ने उसे फोन करके कॉफी शॉप पर बुलाया. यहां से साहिल लड़की को अपने फ्लैट पर लेकर पहुंचा. लड़की को उसने धोखे से शराब पिला दी. शराब पीने के बाद लड़की को होश नहीं रहा. इस दौरान आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ ​मिलकर गैंगरेप किया.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 13 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. लड़की को उसके भाई के दोस्त ने फोन करके कॉफी शॉप पर बुलाया था. वहां से वह लड़की को अपने फ्लैट पर ले गया. यहां लड़की को शराब पिलाई और उसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. किसी तरह लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

काजीखेड़ा की रहने वाली 13 वर्षीय द​लित लड़की को नहीं पता था कि भाई का दोस्त उसकी अस्मत के साथ खिलवाड़ करेगा. लड़की ने बताया कि शनिवार को भाई के दोस्त साहिल ने उसे फोन करके कॉफी शॉप पर बुलाया. यहां से साहिल लड़की को अपने फ्लैट पर लेकर पहुंचा. लड़की को उसने धोखे से शराब पिला दी. शराब पीने के बाद लड़की को होश नहीं रहा. इस दौरान आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ ​मिलकर गैंगरेप किया.

उधर लड़की के अचानक घर से गायब होने के बाद परिजनों को चिंता सताने लगी. घरवाले उसकी तलाश में जुट गये, लेकिन लड़की का कहीं पता नहीं चल पा रहा था. घरवालों ने थाने में लड़की की गुमशुदगी को लेकर शिकायत दर्ज कराई. वहीं रविवार को लड़की बदहवास हालत में अपने घर पहुंची. लड़की ने घरवालों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. उसने बताया कि भाई के दोस्त साहिल ने अपने तीन दोस्त राहुल सोनकर, वीके राजपूत और मिथुन के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी उसे कमरे में छोड़कर भाग गये. 

पीड़ित लड़की की बात सुनने के बाद परिजन थाने में पहुंचे और मामले की जानकारी दी. पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, जिसमें राहुल और मिथुन को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई कर रही है.