Wednesday , February 1 2023

इस हीरो को पसंद नहीं अपनी सूरत, शीशे में देखते ही कर देता है उल्टी

शमा सिकंदर ने जनवरी, 2016 में जेम्स मिलिरॉन नाम के शख्स से सगाई की थी। सेरेमनी दुबई के 7 स्टार होटल से हुई थी। सगाई की कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। शमा इन फोटोज में पहचान में ही नहीं आ रही थीं। arnold-schwarzenegger_1482321967

ये हैं हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर। लगातार 7 साल तक मिस्टर ओलंपिया का खिताब जीत चुके अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने डेली मेल को बताया कि जब भी वो शीशे में अपने चेहरे को देखते हैं तो उन्हें उल्टी हो जाती है। उन्होंने आगे बताया कि अपनी बॉडी को लेकर उनकी हमेशा ही तीखी प्रतिक्रिया रही है और उन्हें वो तब भी पसंद नहीं आई जब वो एक बॉडी बिल्डर थे।

अर्नोल्ड ने आगे कहा कि शीशे में देखकर वो सोचते हैं कि ऐसी सूरत के साथ वो सात साल तक लगातार मिस्टर ओलंपिया कैसे चुन लिए गए? अर्नोल्ड के मुताबिक उन्हें खुद में कभी भी परफेक्शन नजर नहीं आया और किसी ना किसी चीज की कमी लगती रही।

 अर्नोल्ड जो ‘टर्मिनेटर’ जैसी कई बेहतरीन और हिट फिल्में दे चुके हैं, अपनी जबरदस्त बॉडी के चलते मशहूर हुए। लेकिन वो मानते हैं कि अभी भी उनमें आत्मविश्वास की कमी है और शायद इसी वजह से उन्हें इस तरह की दिक्कत हो रही है।

बता दें कि अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने मात्र 15 साल की उम्र से ही वजन उठाने की ट्रेनिंग करनी शुरु कर दी थी और 20 साल की उम्र में उन्होंने मिस्टर यूनीवर्स का खिताब जीता। इसी बॉडी के चलते उनकी एंट्री फिल्मों में हुई और एक सफल बॉडी बिल्डर बनने के बाद वो एक सफल एक्शन स्टार भी बन गए।