Sunday , January 29 2023

नए साल में रिलायन्स लाइफ ब्रांड के तहत एक और 4जी स्मार्टफोन वाटर 3 लॉन्च करेगी

unnamed
नई दिल्ली। रिलायंस ने अपने लाइफ ब्रांड के तहत एक और 4जी स्मार्टफोन वाटर 3 लॉन्च कर या है। इसकी कीमत 6,599 रुपये है। ग्राहक इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यह फोन सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। आपकोब बता दें कि इस फोन के साथ जिओ का हैप्पी न्यू ऑफर भी मिलेगा। जिसके तहत ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट, वॉयस कॉल और एसएमएस दिए जाएंगे।

लाइफ वाटर 3 के फीचर्स:

फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम एमएसएम8939 प्रोसेसर और 2जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो ए405 3डी जीपीयू दिया गया है। साथ ही 16जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन है। इस फोन में एक सिम स्लॉट में 4जी नेटवर्क होने पर दूसरे में 2जी सपोर्ट ही मिलेगा। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी से 6 घंटे तक का टॉक टाइम और 128 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाइ-फाइ 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, जीपीआरएस/एज और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में एम्बियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ई-कंपास और एक्सेलेरोमीटर जैसे फीचर हैं।