Thursday , January 26 2023

अक्षय कुमार के बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी कोरोना पॉजिटिव, घर में क्वारंटाइन

Akshay Kumar Hospitalised: कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक हस्तियां भी इसकी चपेट में आ रही हैं। ताजा खबर यह कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन किया है। वहीं अक्षय कुमार के बाद गायक आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया हैl आदित्य नारायण की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अक्षय कुमार को भी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। इससे पहले रविवार को खबर थी कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अभिनेता ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। तब उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन रखने की जानकारी दी थी और ट्वीट में लिखा था कि डॉक्टरों की निगरानी में जरूरी दवाएं ले रहे हैं। हालांकि अभी इनके अस्पताल में भर्ती होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें, Akshay Kumar बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। 2020 में लगा कोरोना लॉकडाउन के हटने के बाद से वे लगातार शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उन्हें कुछ दिन शूटिंग से दूर रहना होगा।

इसी तरह ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता एजाज खान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज को गिरफ्तार किया था।

कोरोना की चपेल में आ चुके ये बॉलीवुड सितारे

अब तक कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में आ चुका हैं और अच्छी बात यह है कि अधिकांश ने कोरोना को मात भी दे दी है। इनमें बच्चन परिवार भी शामिल है, जब पिछसे साल अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना हुआ था। हाल के दिनों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेई, आशीष विद्यार्थी, परेश रावल, आमिर खान, आर माधवन, सिद्धांत चतुर्वेदी, सतीष कौशिक, बप्पी लहरी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।