Wednesday , February 1 2023

तापसी को मिला हॉरर फिल्म का ऑफर, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ‘पिंक’ के बाद एक तेलुगू हॉरर-कॉमेडी करने जा रही हैं। फिल्म के निर्देशक माही राघव का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि अभिनेत्री इसके लिए हां कहेंगी, खासकर तब जबकि महिला अधिकारों से संबंधित उनकी फिल्म ‘पिंक’ समीक्षकों और दर्शकों की वाहवाही लूट चुकी है। हालांकि,अभिनेत्री ने निर्देशक को गलत साबित कर दियाmaxresdefault

राघव ने कहा, “मैंने पिछले दिसंबर में तापसी के लिए फिल्म की कहानी तैयार की और इसमें एक साल लग गया। उस समय ‘पिंक’ रिलीज नहीं हुई थी और मुझे उम्मीद थी कि वह मेरी फिल्म में काम करने के लिए राजी हो जाएंगी। फिर मैं फिल्म बनाने के लिए निर्माता की तलाश करने और फिल्म की पटकथा को अंतिम रूप देने में लग गया। तब तक ‘पिंक’ रिलीज हो गई और उन्होंने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया।”

तापसी पन्नू को मिला ऑफर

निर्देशक ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि तापसी फिल्म के प्रस्ताव को हां कहेंगी।

राघव के मुताबिक, “फिल्म ‘पिंक’ की सफलता के बाद मुझे नहीं लगता था कि तापसी मेरी फिल्म में काम करेंगी। मुझे लगा कि वह बॉलीवुड फिल्मों में व्यस्त हो जाएंगी और उनके पास मेरी फिल्म करने के लिए समय नहीं होगा, लेकिन उन्होंने (तापसी) मेरी फिल्म पर काफी भरोसा जताया। यहां तक कि जब मैं निर्माता मिलने का इंतजार कर रहा था उन्होंने मुझसे संपर्क बनाए रखा और इस बात ने मुझे वास्तव में प्रोत्साहित किया।”

 फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की संभावना है। इसमें श्रीनिवास रेड्डी और जयप्रकाश रेड्डी भी हैं।

रॉन योहान के संगीत से सजी फिल्म का निर्माण विजय और शशि 70 एमएम एंटरटेनमेंट के बैनर तले कर रहे हैं।