Thursday , February 9 2023

गाजीपुर :तमंचा के बल पर अंडा विक्रेता से लूट

unnamed

जखनियां (गाजीपुर): पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी बदमाशों का हौसला पस्त नहीं हो रहा है। अभी दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप से हुई साढ़े छह लाख की लूट की घटना का खुलासा भी पुलिस नहीं कर पाई और बदमाश फिर एक चुनौती दे डाले। भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के जखनियां-सादात मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा के बल पर अंडा विक्रेता पप्पू बासफोर से साढ़े छह हजार नकदी व मोबाइल छीनकर भाग निकले। लूट की घटना की जानकारी होने पर पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर वाहनों की चे¨कग की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। इस मामले में पीड़ित ने पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।

जखनियां गांव निवासी पप्पू बाजार में अंडा की दुकान किए हैं। रोज की भांति वे रात करीब आठ बजे दुकान बंदकर साइकिल से घर जा रहे थे। जैसे ही बाजार स्थित मैरिज हाल के पास पहुंचे तो पीछे से दो बाइकों पर सवार पांच बदमाश आए और तमंचा दिखाकर रोक लिए। पप्पू अभी कुछ समझ पाते तब तक एक बदमाश उनके कनपटी पर तमंचा सटाकर जेब में रखे रुपये व मोबाइल लूटने के बाद सादात की ओर भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद पप्पू शोर-शराबा किए तो आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बाजारवासी बाइक से पीछा भी किए लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

जिले के साथ मऊ व आजमगढ़ के अपराधियों पर शक

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद स्थित पेट्रोल पंप से हुई साढ़े छह लाख की लूट की घटना का खुलासा करने में पुलिस अब भी नाकाम है। पुलिस को संदेह है की जिले के आलावा मऊ और आजमगढ़ के अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में करीब आधा दर्जन लोगों को उठाकर पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी कामयाबी हाथ नहीं लगी है।