Saturday , February 18 2023

बकायेदारी लेने के लिए निकले ग्रामीण का मिला शव, लगाया जाम : सीतापुर

मामला रामपुरमथुरा थाना क्षेत्र के तुलसीपुर खरिका गांव का है। परिवार के लोगों का कहना है कि 50 वर्षीय राजेंद्र शुक्ला ने कुछ लोगों को  उधार पैसा दिया था।  इसी को लेने में वे शुक्रवार देर शाम घर से निकले थे। काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो उनकी तलाश हुई। देर रात गांव के बाहर ग्रामीण का शव मिला। पीड़ित पक्ष का आरोप है की उन लोगों ने गांव के कुछ लोगों पर जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आक्रोशित परिवारीजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव के बाहर जाम लगा दिया। सीओ रवि शंकर प्रसाद और इलाका पुलिस मौके पर है।

पीड़ित पक्ष को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। सीओ का कहना है कि तहरीर मिली है परिवार के लोगों ने गांव के कुछ लोगों पर जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। मामले में जांच पड़ताल शुरू की गई है, पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएंगी।

सीतापुर में घर से निकले ग्रामीण का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर शव मिला। अचानक हुई मौत को लेकर परिवारी जनों ने गांव के कुछ लोगों पर जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए जाम लगाया है।