Sunday , February 19 2023

छेड़छाड़, शिकायत की तो रोज रात घर पर पथराव कर रहा, छात्रा बोलीं- हम लोग घर बेचकर चले जाएं ?

बर्रा आठ निवासी फैक्टरीकर्मी की बड़ी बेटी बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। उसने बताया कि घर के पास रहने वाला गोलू यादव अक्सर उससे और छोटी बहन से छेड़छाड़ करता है। उसकी हरकत मां को बताई तो 30 मई को उसे रोककर हड़काया था। उस समय तो वह चला गया, लेकिन देर शाम 8-10 साथियों के साथ आया और गालीगलौज कर घर के बाहर खड़ी मां और दोनों बहनों से मारपीट करने लगा। तीनों घर के अंदर भागीं तो उन लोगों ने पथराव कर दिया। रात में पिता ड्यूटी से लौटे तो मामला बताया। इसके बाद मां ने बर्रा थाने में आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

आरोप है कि उसके बाद हर रात करीब एक से दो बजे के बीच गोलू साथियों के साथ आकर घर पर पथराव करता है। पुलिस से शिकायत करने पर सुनवाई न होने पर छात्रा ने बुधवार देर रात सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपनी पीड़ा बताई और आरोपित पर कार्रवाई के लिए पुलिस-प्रशासन से गुहार लगाई। पीड़िता के पिता ने बताया कि गुरुवार दोपहर डीसीपी साउथ कार्यालय में एडीसीपी बसंत लाल को भी मामले की तहरीर दी।
 कानपुर में गोलू यादव आए दिन रात में घर पर पथराव कर परिवार को धमका रहा है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं रही है। ऐसे में हम लोग घर बेचकर चले जाएं या फिर जान गवां दें। पूरा परिवार डरा सहमा है। बर्रा आठ की बीएससी की छात्रा ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर पुलिस-प्रशासन से गुहार लगाई। गुरुवार को छात्रा के पिता ने एडीसीपी को भी तहरीर दी।